Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ : सीएम योगी की सख्ती के बाद Lulu में नमाज पढ़ने वाले 4 गिरफ्तार, सीतापुर-लखीमपुर के..

After strictness of CM Yogi, 4 arrested for offering Namaz in Lulu, residents of Sitapur-Lakhimpur

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी में लुलु माॅल में नमाज पढ़ने के मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों में 4 को गिरफ्तार कर लिया है। चारों से पुलिस पूछताछ कर रही थी। बताते चलें कि लुलु माल के घटनाक्रम को लेकर आज ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बयान देते हुए सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। सीएम योगी ने कहा कि लखनऊ में खुले नए माॅल को राजनीतिक का अड्डा बना दिया गया है। उसके नाम पर सड़कों पर प्रदर्शन हो रहे हैं। कहा कि बेवजह की बयानबाजी हो रही है। प्रशासन को इसे गंभीरता से लेते हुए सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। पकड़े गए चार युवकों में लखीमपुर खीरी और सीतापुर जिले के रहने वाले हैं। सभी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि बाकी लोगों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

रविवार को हुआ था लुलु माॅल का उद्घाटन

बताते चलें कि बीते रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस माल का उद्घाटन किया था। फिर सोमवार को इसे आम जनता के लिए खोल दिया गया था। इसके बाद 9 युवकों ने इसमें नमाज पढ़ी थी। फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था।

ये भी पढ़ें : लखनऊः सिरफिरे ने एनेक्सी के सामने पीएम मोदी के खिलाफ लगाए नारे फिर सड़क पर पढ़ी नमाज  

मामले में सीएम योगी का बयान आने के बाद इसी के बाद मामले में तेज हुई पुलिस ने आज 10 आरोपियों में 4 को गिरफ्तार कर लिया है। चारों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

ASP ने कहा, बाकी आरोपियों की तलाश तेज

अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों में एक लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी का मो. रेहान, इंदिरानगर का अब्दुल कादिर और सीतापुर का मो. लोकमान और मो. नोमान है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने कबूल किया है कि 12 जुलाई को लुलु माल परिसर में उन्होंने बिना अनुमति के नमाज पढ़ी थी। वीडियो बनाकर वायरल भी किया था। कुल 9 लोग नमाज पढ़ने गए थे। बाकी की तलाश जारी है। उधर, पुलिस अधिकारी का कहना है कि सादी वर्दी में बाडी वार्म कैमरा लगाकर जवान तैनात किए गए हैं। संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़ें : पढ़िए- कानपुर में CM Yogi और बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से जुड़ी खास बातें, गाड़ी की Speed से पेट्रोल पंप तक