Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

आज मास्कों से शुरू फीफा टूर्नामेंट 2018 का आगाज 

प्रतीकात्मक तस्वीर।

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः आज से मास्कों से फीफा विश्वकप टूर्नामेंट 2018 का आगाज शुरू होने वाला है जिसका उत्साह और जोश खेल प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 32 दिन चलने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इन 32 टीमों के बीच कुल 64 फुटबाल मुकाबले होने हैं जिसकों देखने के लिए अरबों लोग अपना दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं।

आज शाम साढ़े आज बजे से शुरू होगा रूस और सऊदी अरब के बीच पहला मुकाबला  

टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी  भारतीय समयानुसार गुरूवार शाम साढ़े 6 बजे होगी। ओपनिंग सेरेमनी में ब्रिटेन के पाप स्टार राबी विलियम्स, अमेरिकी कलाकार विलस्मिथ और रूस की एडा गरिफुलिना अपनी शानदार प्रस्तुति पेश करेंगी।

32 दिन चलने वाले टूर्नामेंट में कुल 32 टीमें ले रही हिस्सा, टीमों के बीच 64 मुकाबले  

ओपनिंग सेरेमनी के बाद मुकाबले में चार चांद लगाने के लिए ब्राजील के महान फुटबालर रोनाल्डो और ब्रिटेल के पाप स्टार राबी बिलियम्स भी मौजूद रहेंगे। फुटबाल प्रेमियों के लिए महान फुटबालर रोनाल्डो की मुकाबले के दौरान उपस्थिति बेहद उत्साहबर्धक साबित होगी।

साढ़े तीन अबर लोग देखेंगे टूर्नामेंट, 41 हजार करोड़ टूर्नामेंट से कमाई करेगा फीफा  

फीफा टूर्नामेंट का पहला मुकाबला आज शाम से मास्कों के लुजिन्हकी स्टेडियम में मेजबान टीम रूस और सऊदी अबर के बीच होगा। फुटवाल टीमों की फीफा टूर्नामेंट का यह पहला मुकाबला रात साढ़े आज बजे शुरू होगा। जो भारत में सोनी चैनल पर दिखाया जाएगा।

इस मुकादबले को करीब साढ़े तीन अरब लोग देखेंगे। फुटबाल के इस महान मुकाबले से फीफा को लगभग 41 हजार करोड़ रूपए की आमदनी होगी। जो फीफा को मालामाल बना देगी। मास्कों में अलग-अलग देशों से लाखों लोग इस टूर्नामेंट को देखने पहुंच रहे हैं।