Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के teaser में फिर आपको आ जाएगी मज़ा, गुदगुदा देगा डायना का किरदार

मनोरंजन डेस्‍कः Actress डायना पेंटी इस समय फिर से चर्चा में आ गई हैं। Reason is उनकी फिल्‍म ‘हैप्‍पी फिर भाग जाएगी’. Actually movie का बेहतरीन teaser release हुआ है, जो देखने में काफ़ी intresting भी लग रहा है. यही नहीं, movie में डायना के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा भी नजर आएंगी. Come, दिखाएं आपको फिल्‍म का दिलचस्‍प Teaser.

सोनाक्षी संग busy हैं shooting में 

इन दिनों डायना actress सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ अपनी movie की shooting को लेकर काफ़ी busy हैं. वहीं makers ने movie का बेहतरीन teaser releasr किया है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. खुद डायना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्‍म के टीज़र को शेयर किया है. इस टीज़र को शेयर करते हुए डायना लिखती हैं कि, ‘मैं तो यहां हूं तो भागा कौन है’.

It has seen 

फिल्‍म के टीज़र को देखकर ये पता चला है कि इसमें आपको एक नहीं, बल्‍कि दो हैप्‍पी देखने को मिलेंगी. टीजर में आपको हैप्‍पी एक दूधवाले से बहर करती दिखाई देंगी. वह उससे ये बात कह रही हैं कि ‘मैं तो यहां हूं तो भागा कौन है‘. दरअसल हुआ कुछ ऐसा है कि उनके दूधवाले को पता चलता है कि हैप्‍पी भाग गई है तो वो अपने दूध के पैसे लेने के लिए उसके पास पहुंचता है.

साथ में नजर आएंगी she also 

टीज़र में ये सब देखने के बाद एक बात तो तय है कि आप के मन में भी फिल्‍म को देखने के लिए इच्‍छा बढ़ जाएगी. इसके अलावा फिल्‍म के और ज्‍यादा बेहतर होने के पीछे एक और कारण है और वो ये कि इसमें डायना के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा भी नजर आएंगी. बताते चलें कि इस समय फिल्‍म की शूटिंग काफ़ी जोरो-शोरों के साथ चल रही है. इसके शूट को लेकर इस समय फिल्‍म की पूरी टीम मलेशिया में है. इस बात की जानकारी खुद सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए की है.

https://twitter.com/DianaPenty/status/1021304022274387968?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1021304022274387968&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.filmibeat.com%2Fnews%2Fhappy-phirr-bhag-jaegi-teaser-release-075044.html

Lets have a look before 

यहां याद दिलाते चलें कि फिल्‍म ‘हैप्‍पी भाग जाएगी’ और उसमें डायना के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उसके बाद अब इसके सीक्‍वल ‘हैप्‍पी फिर भाग जाएगी’ के टीज़र को देखने के बाद लोग इसके रिलीज़ होने का इंतजार करने बैठ गए हैं. गौरतलब है कि फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे हैं निर्देशक मुदस्सिर अजीज और इसके निर्माता हैं आनंद एल राय.