Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः टेनरी मालिक के बेटे ने दो साथियों के साथ युवती से किया चलती कार में गैंगरेप, मुकदमा

समरनीति न्‍यूज़, कानपुर। चकेरी में चलती कार में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने तीन युवकों पर आरोप लगाया है। इनमें से एक आरोपी के पिता की टेनरी है। पीड़िता का आरोप है कि तीनों ने उसके साथ दो बार गैंगरेप किया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल चैकअप के लिए भेज दिया।

मूलरूप से जालौन निवासी युवती यहां पर किराये पर रहकर प्राइवेट जॉब करती है। युवती ने आरोप लगाया है कि 29 जुलाई को वह जाजमऊ चुंगी पर खड़ी थी। उसी वक्‍त कार सवार शाबाज़, आदिल और आशीष उर्फ सोनू ने उसको लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। तीनों उसको वहां से उन्नाव स्थित एक ढाबा पर ले गए। वहां पर खाना खिलाने के बाद तीनों ने उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया। इसके बाद आशीष उसको लालबंगला स्थित घर ले गया। पीड़ित का आरोप है कि तीनों ने वहां पर भी उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसे बदहवास हालत में रोड पर छोड़कर भाग गए।

तीन दिन से लगा रही थी थाने की चक्‍कर
पीड़िता तीन दिन से थाने के चक्कर लगा रही थी लेकिन उसको थाने से टहलाया जा रहा था। बुधवार को उसने इंस्पेक्टर से मिलकर आपबीती बताई तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता तीनों युवकों को पहले से जानती थी और उनके बीच कुछ पैसे का लेनदेन है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी।