Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कैंसर के लड़ती सोनाली बेंद्रे has shared a Pic, बेटे को लिखा emotional मैसेज

मनोरंजन डेस्‍कः Bollywood Actress सोनाली बेंद्रे इन दिनों Cancer के दर्द से जूझ रही हैं. ऐसे में कभी Hair Cut कट करवाकर तो कभी किसी और तरीके से वो अपने दर्द को भुलाने की कोशिश करती रहती हैं. इसी क्रम में पिछले दिन उन्‍होंने Social Media पर एक special photo share की. इस Photo में वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं. कैसी है ये Pic, Lets see here.

That is the news 

गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे इन दिनों मेटास्टेटिक कैंसर से जूझ रही हैं. उनके बारे में अचानक मिली ऐसी खबर को सुनकर पूरा बॉलीवुड सक्‍ते में आ गया था. फिलहाल इन दिनों सोनाली न्यूयॉर्क में हैं और अपना इलाज करवा रही हैं. उनको लेकर डॉक्‍टर्स ने ऐसी जानकारी दी है कि उनका कैंसर लास्ट स्टेज पर है. ऐसी खबर सुनने के बाद भी वह इस लड़ाई को लड़ रही हैं और जिंदादिली का सबूत दे रही हैं.

This is the Pic 

हाल ही में सोनाली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्‍वीर में उनका 13 साल का बेटा रणवीर बहल उनके साथ नजर आ रहा है. ऐसा करके वह अपने फैंस से लगातार सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. बेटे के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाली ने बेहद इमोशनल मैसेज लिखा है.

https://www.instagram.com/p/BlZzn-uFWnd/?utm_source=ig_embed

Massage has written

वह लिखती हैं कि, ‘उस क्षण से वह 12 साल 11 महीने और 8 दिन पहले पैदा हुआ था. मेरा मानना है कि इस तरह की स्थिति में बच्चों को शामिल रखना बेहद जरूरी है.’ उनका ये मैसेज वाकई दिल को छू लेने वाला है. यहां याद दिलाते चलें कि अभी हाल ही में सोनाली ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उस वीडियो में वह कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती हुई नजर आ रही थीं.