Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Once again बड़े पर्दे पर अजय देवगन संग बेहद हाट सीन में नजर आएंगी करीना कपूर

मनोरंजन डेस्‍कः 12 साल पहले Bollywood screen पर दो किरदारों ने जमकर तहलका मचाया था। इनमें से एक था लंगड़ा त्‍यागी और दूसरा था ओमकारा। याद आया कुछ। जी हां, यहां बात हो रही है अजय देवगन की। अब अजय देवगन और करीना कपूर का रोमांस ओमकारा के जरिए धूम मचाएगा। सुनने में आया है कि दोनों के जबरदस्त सीन इस movie में हैं।

This is the news 

यहां याद दिला दें कि पिछले साल अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘ताना जी: द अनसंग वॉरियर’ के बारे में जानकारी दी थी। इसके बारे में जानकर फैंस के बीच एक अजब सा उत्‍साह था। वहीं अब एक बार फिर से ये फिल्‍म सुर्खियों में सुनाई दे रही है। दरअसल मालूम पड़ा है कि इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

सैफ़ को किया गया approach 

सिर्फ यही नहीं, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्‍म में करीना का रोल काफी प्रभावपूर्ण है और उनके पति सैफ अली  को निगेटिव रोल के लिए अप्रोच किया है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है कि तानाजी टीम को इस बात का यकीन है कि ये एकदम परफेक्‍ट च्‍वाइस हैं।

दिखाया जाएगा 1670 का War 

इसके इतर फिल्‍म को लेकर ये जानकारी भी मिल रही है कि फिल्म के निर्माता इस फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट काजोल को देखना चाहते हैं। फिल्‍म की कहानी को लेकर बताया गया है कि इसके जरिए 1670 में हुए सिंघड़ के युद्ध को पर्दे पर दिखाया जाएगा। उस युद्ध में तानाजी मालुसरे और उदयभान के बीच भिड़त होती है।