Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

‘फन्ने खां’ के नए Song में ऐश का Bold look आया सामने, देखिए यहां

मनोरंजन डेस्‍कः पिछले दिनों रिलीज हुए ‘फन्‍ने खां’ के ट्रेलर का खुमार अभी लोगों के सिर से उतर भी नहीं पाया था कि मेकर्स ने फिल्‍म का नया गाना रिलीज़ कर दिया. वैसे फिल्‍म का नया गाना रिलीज़ होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन इस गाने में ऐश का रॉकस्‍टार अंदाज एक बार फिर से दर्शकों को दीवाना बनने पर मजबूर कर देगा. तो देर किस बात का, देख लीजिए फिल्‍म का ये गाना यहां.

ऐसे हैं गाने के बोल 

इसको लेकर सबसे पहली जानकारी ये है कि ‘फन्ने खां’ के इस नए गाने के बोल हैं ‘जवां है मोहब्बत’. फिल्‍म के मेकर्स ने आज ही इस गाने को रिलीज़ किया है. बता दें कि इस गाने में ऐश्वर्या बिल्कुल अनोखे और एकदम डिफ्रेंट अंदाज में नजर आ रही हैं. इस गाने के बारे में निर्माताओं ने कुछ दिन पहले कहा था कि इसमें ऐश्वर्या कमाल की लगेंगी.

एनर्जी है देखने लायक

इस गाने के बोल के मुताबिक ही वो जवान नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि फिल्म में उनका किरदार एक रॉकस्टार सिंगर का ही है, जिसके गानों पर लोग झूम उठते हैं. इस गाने में ऐश्वर्या अपने किरदार को पूरी तरह से जीवंत करती हुई नजर आ रही हैं. गाने में ऐश्वर्या की एनर्जी वाकई देखने लायक है. फिल्‍म के इस झूमते हुए गाने को बनाया है तनिष्क बागची ने, जबकि इसे अपनी आवाज़ से सजाया है सुनिधि चौहान ने. गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने.

ऐसा है ऐश का नाम  

इस गाने की खास बात ये है कि इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार का नाम भी बताया गया है. अगर आप गाने के शुरुआत पर गौर करें तो आपको पता चल जाएगा कि ऐश्वर्या का नाम इस फिल्म में ‘बेबी सिंह’ है, जो एक सुपरस्टार गायिका का किरदार निभा रही हैं. इतना सब सुनने के बाद ज़ाहिर सी बात है कि आप भी खुद को रोक नहीं पा रहे होंगे गाने के वीडियो को देखने को, तो देखिए यहां.