Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

Movie ‘सूरमा’ का ये Song भर लाएगा आपकी आंखों में आंसू

मनोरंजन डेस्‍कः दिलजीत दोसांझ इस समय कुछ ज्‍यादा ही सुर्खियों में हैं. कभी अपने Songs तो कभी अपनी acting को लेकर. वहीं इससे भी ज्‍यादा वो चर्चा में हैं अपनी movie ‘सूरमा’ को लेकर भी. इनके फैन्‍स के बीच इनकी ये फिल्‍म इस समय most awaited बनी हुई है. बता दें कि दिलजीत स्‍टारर से फिल्‍म हॉकी टीम के पूर्व कप्‍तान संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित है. उधर, फिल्‍म के मेकर्स ने इसका एक और नया गाना रिलीज़ किया है. इस गाने को सुनकर आपकी आंखों में आंसू जरूर आ जाएंगे.

 

Next Friday होने वाली है release
यहां सबसे पहले याद दिला दें कि दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरमा’ इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है. फिल्म के कुछ गाने पहले ही लोगों के बीच धमाल मचा चुके हैं. वहीं अब रिलीज से कुछ ही दिन पहले निर्माताओं ने इसके एक और गाने को रिलीज कर दिया है. इस लेटेस्‍ट गाने को सुनकर आपकी आंखों में वाकई आंसू आ जाएंगे.

Song में दिखाया गया है ये
फिल्‍म के इस नए गाने के बोल हैं ‘परदेसिया’. गाने में संदीप सिंह की जिंदगी के उन पलों को दिखाया गया है, जब उन्हें गोली लगी थी और उसके बाद वो पैरालाइज का शिकार हो गए थे. इसके बावजूद अपने भरोसे के चलते वह न सिर्फ जिंदगी के मुश्किल दौर से बाहर निकल सके, बल्कि दोबारा भारतीय हॉकी टीम में अपनी जबरदस्‍त वापसी भी कर सके.

इन्‍होंने दी है आवाज
फिल्‍म के इस गाने को लेकर बड़ी जानकारी ये है कि इसके बोल गुलजार साहब ने लिखे हैं, जबकि गाने को अपनी आवाज से सजाया है शंकर-एहसान-लॉय ने. यहां आपको ये भी बताना जरूरी होगा कि फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है. फिल्म में दिलजीत के साथ लीड रोल में तापसी पन्नू नजर आएंगी. फिल्म इसी शुक्रवार, यानि 13 जुलाई 2018 को रिलीज होगी.