Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

इस बार ‘Pink’ जोड़ी अमिताभ और तापसी फंसने वाले हैं murder mystery में

समरनीति डेस्‍कः अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू की Movie ‘पिंक’ तो आप  भूले नहीं होंगे। अपनी-अपनी acting से दोनों ने movie को हमेशा के लिए यादगार बनाया था। दर्शकों ने भी फिल्‍म और उसमें इन्‍हीं दोनों के roles की जमकर तारीफ़ की थी। आप भी इनमें से एक थे तो आपको एक Good News दे दें और वो ये है कि एक बार फिर आपको chance मिलेगा इनकी जोड़ी को एक नई mystery के साथ पर्दे पर देखने का। कैसी होगी ये mystery और कब देखने को मिलेगी ये, Know here।

That is the news 

खबर कुछ ऐसी मिली है कि बॉलीवुड के मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन और एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू जल्‍द ही एक बार फिर से एक नई फिल्‍म में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्‍म का नाम होगा ‘बदला’ और इसको डायरेक्‍ट करेंगे सुजॉय घोष। सुजॉय घोष ने तो अब फिल्‍म के रिलीज़ डेट की भी घोषणा कर दी है। उनके मुताबिक फिल्‍म अगले साल यानि कि 2019, 8 मार्च को रिलीज की जाएगी।

It has revealed 

खुद तापसी पन्‍नू ने इस movie के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि ये एक मर्डर मिस्‍ट्री फिल्‍म होगी और इसमें उनका रोल बेहद दमदार होगा। कुछ ऐसे ही किरदार के साथ वो एक बार फिर से दर्शकों को चौंकाने आ रही हैं।

Taapsi Said it 

याद दिला दें कि पिछले दिनों अपनी एक शॉर्ट फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान तापसी ने ये कहा था कि फिल्‍म में उनका किरदार बेहद पावरफुल नजर आने वाला है। इसके अलावा फिल्‍म की कहानी की बात करें तो बताया गया है कि ये एक मर्डर मिस्‍ट्री होगी। यही नहीं, फिल्‍म में शूट के लिए तो तापसी और अमिताभ दोनों ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Will be remake of this movie 

इसके अलावा बताया ये भी गया है कि सुजॉय घोष इस बार एक स्‍पैनिश मूवी का रीमेक बनाने के बारे में सोच रहे हैं, जो काफ़ी दमदार होने वाली है। खैर, अब फिल्‍म को लेकर इसके आगे की कहानी तो बाद में ही मालूम पड़ेगी। तब तक के लिए दर्शकों को ‘पिंक’ की इस जोड़ी को नए कलेवर में देखने के लिए करना होगा इंतजार।

 

ये भी पढ़ेंः  Movie ‘फन्ने खां’ का ये Second Song आपके दिल को भी छू जाएगा, Watch here…