Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के खास निर्देश, नवनिर्वाचित महापौर, अध्यक्ष-पार्षदों के शपथ ग्रहण में मौजूद रहें प्रभारी मंत्री

UP : Swearing-in of the newly elected mayor, president-councillors today, instructions from BJP state president

समरनीति न्यूज, लखनऊ : सरकार द्वारा तय कार्यक्रम के अनुसार आज शुक्रवार को नगर निकायों के निर्वाचित महापौर, अध्यक्ष और पार्षद शपथ ग्रहण करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने दोनों उप मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्रियों को निर्देश दिए हैं। कहा है कि अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में शपथ ग्रहण के दौरान मौजूद रहने के निर्देश दिए हैं। प्रशासनिक अमले ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

सभी प्रभारी मंत्री अपने-अपने जिलों में रहें मौजूद

बताते चलें कि हाल ही में 762 में 760 नगर निकायों में चुनाव संपन्न हुए हैं। इनमें 17 नगर निगमों की महापौर सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज कराई है। कई नगर पालिका परिषदों और नगर पंचायत अध्यक्षों की सीटों पर भी बीजेपी ने जीत हासिल की है।

ये भी पढ़ें : कानपुर : BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पार्टी नेताओं को दिया लोकसभा जीत का मंत्र

ऐसे में शपथ ग्रहण की तैयारियां बड़ी तेजी से चल रही हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सभी मंत्रियों को अपने प्रभार वाले जिलों में मौजूद रहने के निर्देश दिए हैं। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को वाराणसी और बृजेश पाठक कानपुर नगर निगम के नवनिर्वाचित महापौर के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें : PM मोदी ने यूपी के खेलो इंडिया का किया वर्चुअल उद्घाटन, कहा-अब खलेंगे भी-खिलेंगे भी..