Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

UP : रिश्ते के मामा ने मासूम से किया रेप, DIG के आदेश पर रिपोर्ट..

Breaking : In Banda, neighbor's sister-in-law called young man in illicit relationship and murdered him

समरनीति न्यूज, बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले एक शर्मसार करने वाला अमानवीय घटनाक्रम सामने आया है। रिश्ते के मामा ने एक साढ़े 3 साल की बच्ची से रेप कर दरिंदगी की हदें पार कर दीं। बच्ची का पिता आईटीबीपी में जवान है। बताते हैं कि पुलिस ने मामले में रिपोर्ट लिखने में हीलाहवाली की। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस मामले में समझौते का दबाव बना रही थी। हालांकि, बाद में जिले के पुलिस उच्चाधिकारियों के आदेश पर थाना पुलिस ने दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र का मामला

जानकारी के अनुसार बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र में एक महिला अपने बच्ची के साथ मायके में रहती हैं। उनके पति आईटीबीपी में जवान हैं जो बाहर तैनात हैं। बताते हैं कि एक रिश्ते के मामा लगने वाले युवक ने बच्ची से दुष्कर्म कर डाला।

ये भी पढ़ें : बांदा DM के पति अभिषेक बीजेपी के टिकट पर इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव..! इस्तीफा मंजूर 

बच्ची की मां को पता चला तो उन्होंने परिवार के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाने का प्रयास किया। थाना पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। बाद में बच्ची के पिता ने डीआईजी अजय कुमार सिंह से मिलकर उनको प्रार्थनापत्र दिया। तब बदौसा पुलिस ने डीआईजी के आदेश पर तत्काल रिपोर्ट लिखकर कार्रवाई शुरू की। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Banda : बांदा-फतेहपुर के बीच यमुना पुल पूरी तरह चालू, मरम्मत के बाद डीएम के आदेश