Wednesday, June 12सही समय पर सच्ची खबर...

झांसी में कारोबारी को फार्च्युनर गाड़ी ने रौंदा, चिल्लाने पर फिर गाड़ी बैक करके कुचला..!

In Jhansi businessman was crushed by Fortuner car

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के झांसी में एक फार्च्युनर कार सवार व्यक्ति ने कारोबारी को रौंद दिया। काराबोरी के चिल्लाने पर चालक ने दोबारा बैक करके गाड़ी चढ़ाई। फिर कारोबारी को दूर तक घसीटता हुआ ले गया। बाद में आसपास के लोगों ने देखा तो बचाने दौड़े। तब कारोबारी को गाड़ी के नीचे से निकाला गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनकी हालत गंभीर बनी है। मामले में झांसी कोतवाली पुलिस की भूमिका सवालों के घेरे में बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

जानकारी के अनुसार यह घटना 17 मई को हुई थी, लेकिन इसका वीडियो आज 24 मई को सामने आया है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताते हैं कि झांसी के प्रेमगंज के रहने वाले राजेंद्र गुप्ता बुंदेलखंड गैस एजेंसी के मालिक हैं।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक : झांसी-कानपुर हाइवे पर कार में जिंदा जले दूल्हे समेत चार लोग 

उनके बेटे मनीष का कहना है कि 17 मई की शाम उनके पिता घूमने निकले थे। जैन डेयरी के पास एक फार्च्युनर गाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी बैक करते हुए उन्हें रौंद दिया।

घायल के बेटे ने लगाए ये आरोप

बताया कि जब पिता मदद तो चिल्ला तो ड्राइवर ने गालियां देते हुए उन्हें गाड़ी चलाकर और कुचल दिया। बेटे का आरोप है कि उनके पिता को जान-बूझकर गाड़ी से रौंदा गया है। वहीं पुलिस ने सामान्य धाराओं में मुकदमा लिखा है। उधर, लोगों का कहना है कि वीडियो देखकर भी साफ लग रहा है कि ड्राइवर के इरादे ठीक नहीं थे। ऐसा लग रहा है कि वह जान-बूझकर गाड़ी चढ़ा रहा है।

ये भी पढ़ें : UP : मोबाइल दुकानदार ने युवती को अश्लील फोटो से किया ब्लैकमेल, फिर रेप..अब पुलिस..