Saturday, May 25सही समय पर सच्ची खबर...

UP : इंस्टाग्राम रील बनाने के चक्कर में मौत, उल्टा लटकर युवक कर रहा था स्टंटबाजी

In Banda young man died while making an Instagram reel

समरनीति न्यूज, बांदा : Instagram Reel रील बनाने के चक्कर में आए दिन हादसे हो रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी युवक-युवतियां हरकतों से बाज नहीं आ रहे। बांदा में रील बनाने की ऐसी ही एक घटना में युवक ने जान गवां दी। बताते हैं कि यह युवक खैराडा गांव में सरकारी स्कूल की छत से उल्टा लटककर मोबाइल से वीडियो बनवाते हुए स्टंटबाजी कर रहा था। तभी नीचे गिरा और सिर में गंभीर चोट से उसकी मौत हो गई।

इंस्टाग्राम रील बनाने का शौकीन था युवक

जानकारी के अनुसार खैराडा गांव के वरदानी का 21 साल का बेटा शिवम इंस्टाग्राम पर रील बनाकर शेयर करने का शौकीन था। वह गुरुवार सुबह वीडियो बनाने के लिए घर से पास के जूनियर हाईस्कूल पहुंचा। वहां स्कूल की छत पर चढ़ गया। फिर ध्वजारोहण के लिए बने पिलर में पैर फंसाकर उल्टा लटक गया।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट : इंस्टा रील से परिवार खत्म, बेटी-पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले पिता ने खुद भी लगाई फांसी 

इसके बाद उसने हाथों में ईंट लेकर कसरत करते हुए स्टंटबाजी शुरू कर दी। उसके दोस्त पड़ोसी युवक अन्नू और अंकित उसका वीडियो बना रहे थे। बताते हैं कि तेजी से झूलने पर पिलर टूट गया और युवक सिर के बल नीचे आ गिरा। ईंटे और मलबा भी उपर गिरा। युवक की मौत हो गई।

बताते हैं कि युवक पानी पाउच फैक्ट्री भूरागढ़ में काम किया करता था। दो भाइयों में छोटा था। परिवार में एक बहन भी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। उधर, मटौंध थाना प्रभारी राम मोहन राय का कहना है कि परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं। उनको समझाया जा रहा है। एसओ ने कहा कि युवक की रील बनाने के चक्कर में मौत हुई है, लेकिन अभी कोई वीडियो नहीं मिला है।

UP : स्टंटबाज लड़कियों पर होगा एक्शन, 33 हजार जुर्माना, FIR.., अब गिरफ्तारी के लिए तलाश

ये भी पढ़ें : UP : स्टंटबाज लड़कियों पर होगा एक्शन, 33 हजार जुर्माना, FIR.., अब गिरफ्तारी के लिए तलाश