Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

UP Politics : बहुत ही जल्द मंत्रीमंडल का विस्तार, राजभर-दारा और RLD से एक..

UP Politics : Expansion of Yogi cabinet very soon, one minister from Rajbhar-Dara and RLD is certain

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अटकलें फिर तेज हैं। इतना ही नहीं इस बार इस विस्तार की तारीख भी सामने आ गई है। दिल्ली में भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक। दरअसल, आज सीएम योगी आदित्यनाथ की राज्यपाल आनंदी बेन से मुलाकात से मंत्रीमंडल विस्तार की चर्चा तेज हो गई है। पार्टी के बड़े नेताओं का कहना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार की कैबिनेट का विस्तार बहुत ही जल्द या कभी भी हो सकता है। यूपी के राजनीतिक गलियारे में इसे लेकर हलचल तेज हो गई है। नए मंत्री का ताज किस-किस के सिर पर सजेगा, इसे लेकर खूब बातें हो रही हैं।

10 मार्च तक या कभी भी हो सकता है विस्तार

पार्टी के विश्वस्त्र सूत्रों का यहां तक कहना है कि 10 मार्च तक योगी मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा। इस बार आरएलडी कोटे से भी एक मंत्री बनेगा। सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि मंत्रिमंडल विस्तार 2 से 4 दिन में या फिर कहिए किसी भी समय हो सकता है।

ये भी पढ़ें : UP Politics : फिर BJP के साथ राजभर, 14 साल में 6 बार अलटी-पलटी..

अपना दल (एस) की तरह रालोद का मंत्री बनाने के अलावा ओमप्रकाश राजभर, दारा सिंह चौहान को मंत्री बनाया जाना तय है। कहा जा रहा है कि भाजपा की ओर से विधान परिषद गए दारा सिंह चौहान और एनडीए में फिर शामिल सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को योगी मंत्रीमंडल में भरपूर जगह मिलेगी।

ये भी पढ़ें : UP : SBI के डिप्टी मैनेजर लापता, फतेहपुर से मुरादाबाद जाते समय ट्रेन से गायब