Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पुलिस ने पिता के सामने बेटी से अश्लील हरकत करने वाले शोहदे के घर पर चलाया बुल्डोजर, पढ़िए पूरी खबर..

Banda police demolished house of goon who did obscene acts with his daughter in front of her father

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशों पर पेट्रोल पंप पर पिता के सामने बेटी के साथ अश्लील हरकत करने वाले दबंग शोहदे संदीप दीक्षित को बांदा पुलिस ने तगड़ा सबक सिखाया है। मिशन शक्ति के तहत इस दबंग गुंडे किस्म के मनचले को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इतना ही नहीं पुलिस ने एंटी रोमियो स्कवायड की ओर से खुद इस मामले में रिपोर्ट लिखी और अब सख्त एक्शन ले रही है।

SP ने लिया सख्त एक्शन, कहीं ये बातें..

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि पुलिस का मकसद सिर्फ इतना है कि दोबारा कोई शोहदा या मनचला ऐसा करने का दुस्साहस न कर सके।  एसपी ने कहा कि इस शोहदे को जेल भेजा जा चुका है। अब उसके खिलाफ गुंडा एक्ट और जिला बदर करने की कार्रवाई की जाएगी।

Banda police demolished house of goon who did obscene acts with his daughter in front of her father
SP अभिनंदन।

नरैनी और कालिंजर पुलिस ने की कार्रवाई

कालिंजर थाना पुलिस ने क्षेत्र के गुढ़ाकला गांव के रहने वाले मनचले राजन उर्फ संदीप दीक्षित के घर पर अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलाया। बुलडोजर ने घर के बाहर का चबूतरा और छप्पर गिराया गया। करीब एक घंटे तक पुलिस की कार्रवाई चलती रही।

यह था पूरा मामला, वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल, इस मामले में एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा था कि एक व्यक्ति अपनी बाइक में पेट्रोल डला रहे हैं। बाइक पर पीछे बैठी उनकी बेटी से संदीप दीक्षित नाम के मनचले ने सरेआम पास से निकलते समय अश्लील हरकत की। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हुआ, तो हड़कंप मच गया। पीड़ित परिवार की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई। पुलिस अधीक्षक ने खुद संज्ञान लेते हुए एक्शन के निर्देश दिए। अब दुस्साहस करने वाला आरोपी मनचला जेल में हैं। मुख्य खबर के लिए क्लिक करें.. Video Viral : पिता के सामने बेटी से अश्लील हरकत, वीडियो वायरल-गिरफ्तार 

‘समरनीति न्यूज’ आफिस में DIG दीपक कुमार अतिथि बने