Tuesday, March 5सही समय पर सच्ची खबर...

अखिलेश यादव ने साफ कहा, तो भाजपाई भी नहीं कर पाएंगे कन्नौज में सभा

Kannauj Yadav said that BJP peoples also will not to be able to hold meeting in Kannauj

समरनीति न्यूज, कानपुरः समाजवादी पाटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज में प्रेसवार्ता करते हुए कहा है कि भाजपा के लोग अपनी आदत सुधार लें, वरना वे भी कन्नौज में कोई सभा नहीं कर पाएंगे। कहा कि भाजपाई अपना आदमी भेजकर मेरी सभा खराब करने की कोशिश करेंगे तो सपा कार्यकर्ता भी उनकी सभाएं खराब करने लगेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र में भाजपा के लोग ऐसी परंपरा न डालें।

कन्नौज में प्रेसवार्ता के दौरान कही बात

दरअसल, सपा के राषट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कन्नौज में रविवार को पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। बता दें यह प्रेसवार्ता एक दिन पहले शनिवार को उनके द्वारा महिला सम्मेलन में बोलते वक्त एक युवक द्वारा जय श्री राम के नारे लगाने को लेकर थी जिसके बाद सभा का माहौल बिगड़ गया था।

ये भी पढ़ेंः सपा ने जारी की जिलाध्यक्षों की पहली सूची, उपाध्यक्ष और महामंत्री भी घोषित

हालांकि, सपा कार्यकर्ताओं ने उस युवक को पकड़कर जमकर पीटा था। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। बाद में पुलिस ने युवक को शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया था। मामले में एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया था कि युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है। इस मौके पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी कहा है कि जय श्री राम के नारे लगाने वाले युवक को जेल न भेजें, बल्कि उससे और उसके पिता से उनसे एक बार मिलवा दें। ताकि वह यह पूछ सकें कि आखिर उस युवक ने ऐसा क्यों किया।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः कन्नौज में भयानक हादसा, जिंदा जले 20 यात्री, 21 अस्पताल में भर्ती, पीएम-सीएम ने जताया दुख