Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

मेरठ में कोरोना से भाजपा नेता के पिता की मौत, कई अन्य नेताओं की जांच

Big news: 53 new corona positive cases found in Lucknow in one day

समरनीति न्यूज, डेस्कः कोरोना का प्रदेश में प्रकोप बढ़ता सा नजर आ रहा है। यूपी के मेरठ में एक भाजपा नेता के पिता की कोरोना से मौत के बाद हड़कंप मच गया है। मेरठ में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या चार हो गई है। दरअसल, गुरुवार रात को मेरठ में भाजपा नेता के पिता की कोरोना से मौत हो गई। भाजपा नेता महानगर कार्यकारिणी के सदस्य हैं। जिला के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है।

महानगर अध्यक्ष ने रसोइयां बंद कराईं

बताया जाता है कि बुधवार को स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी होनेके बाद भाजपा नेता समेत उनके परिवार के बाकी लोगोंका सैंपुल लेकर जांच को भेजा था। इसमें दोनों भाइयों को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। बताते हैं कि उक्त भाजपा नेता मेरठ के भाजपा नेता महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के बेहद करीबी हैं।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में ढाई साल के बच्चे ने कोरोना को हराया, स्वस्थ होकर घर लौटा 

ऐसे में महानगर अध्यक्ष को भी परिवार समेत क्वारंटीन कराया गया। हालांकि, गुरुवार को उनकी व उनके परिवार की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर भाजपाइयों ने राहत की सांस ली। वहीं दूसरी ओर गुरुवार को कुल 425 सैंपुलों की जांच में दो कोरोना पाजिटिव मिले हैं। इनमें एक मेरठ का रहने वाला है। वहीं दूसरा शामली का है। बताते हैं भाजपा नेता के पिता की मौत के बाद नगर अध्यक्ष ने सभी रसोइयां बंद कर दी हैं।

ये भी पढ़ेंः Lockdown: यूपी में इन 19 जिलों को बहुत राहत नहीं, योगी सरकार का फैसला