Tuesday, March 5सही समय पर सच्ची खबर...

Corona: कानपुर में 3 और कोरोना पाॅजिटिव मिले, 5 संदिग्धों की मौत

3 more Corona positives found in Kanpur five suspects killed

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर शहर के हाॅटस्पाॅट क्षेत्रों से लगातार कोरोना पाॅजिटिव मामले मिल रहे हैं। रविवार को जहां एक साथ 20 मामले सामने आए थे। वहीं आज सोमवार को मेडिकल कालेज की जांच लैब में 3 और मामलों का खुलासा हुआ है। इनमें एक मामला मन्नापुरवा तथा दूसरा बाबूपुरवा और तीसरा गड़रिया मोहाल का है। इस तरह आज शाम तक संक्रमितों की संख्या 195 पर पहुंच गई है। वहीं तीन कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है, जबकि 19 ऐसे लोग हैं जो ठीक होकर घर जा चुके हैं। हैलट में कोविड-19 हॉस्पिटल के आइसीयू में आज 5 कोरोना संदिग्धों की मौत की भी खबर सामने आई है। इन पांचों के सैंपुल जांच के लिए भेजे गए हैं जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है।

कुल 148 मामलों की जांच रिपोर्ट आई

जिले के मुख्य चिकित्साधिकारी डा अशोक शुक्ला ने बताया है कि 148 नमूनों की जांच रिपोर्ट आई है। इनमें से 3 मामले कोरोना पॉजिटिव हैं। इनमें एक मामला गड़रिया मोहाल और दूसरा बाबू पुरवा, तीसरा मन्नापुरवा का है।

ये भी पढ़ेंः Corona: कानपुर में एक साथ 20 और मिले, पत्रकार समेत 185 हुए

सीएमओ डाक्टर शुक्ला का कहना है कि कोरोना अब घरों तक पहुंच गया है। लोग लाॅकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं जो चिंताजनक है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि लाॅकडाउन का सौ फीसदी पालन करें। वहीं कानपुर के पास उन्नाव जिले में आज दूसरा कोरोना पाॅजिटिव मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि वहां एक महिला कोरोना पाॅजिटिव मिली है। उसके परिवार के तीन सदस्यों को आइसोलेट किया गया है।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में कोरोना से भाजपा नेता के पिता की मौत, कई अन्य नेताओं की जांच